हर दिन 3GB डेटा देने वाले सबसे सस्ते प्लान, जानें डीटेल

हर दिन 3GB डेटा देने वाले सबसे सस्ते प्लान, जानें डीटेल





रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन इन तीनों कंपनियों के पास हर दिन 3GB डेटा देने वाले प्लान हैं। अगर इन प्लान में हर दिन होने वाले खर्च के हिसाब से देखें तो एयरटेल और वोडाफोन के रिचार्ज प्लान जियो से सस्ते हैं।navbharat-timesनई दिल्लीअगर आपका हर दिन का डेटा खर्च ज्यादा है तो हम आपको बता रहे हैं रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन के डेली 3GB डेटा देने वाले प्लान। हम आपको बता रहे हैं हर दिन 3GB डेटा देने वाले इन प्लान्स में कौन सा प्लान सबसे सस्ता है। जियो, एयरटेल और वोडाफोन के इन प्लान में आपको हर दिन 3GB डेटा के अलावा फ्री कॉलिंग का भी फायदा मिलेगा। इसके अलावा, आपको तय लिमिट में SMS भेजने की सुविधा मिलती है। साथ ही, इन प्लान्स में ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलता है। तो आइए जानते हैं कि इनमें कौन सा प्लान सबसे सस्ता है...




डेली खर्च के हिसाब से एयरटेल, वोडा के प्लान सबसे सस्ते

 हर दिन 3GB डेटा देने वाले रिचार्ज प्लान्स की बात करें तो रिलायंस जियो के पास ऐसे 3 प्लान हैं। वहीं, एयरटेल और वोडाफोन के पास हर दिन 3GB डेटा देने वाले 2-2 रिचार्ज प्लान हैं। हर दिन होने वाले खर्च के हिसाब से देखें तो 3GB डेटा देने वाले एयरटेल और वोडाफोन के प्लान सबसे सस्ते हैं। इसके अलावा, एयरटेल और वोडाफोन के इन प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। जबकि जियो के प्लान में जियो-टू-जियो कॉलिंग फ्री है। लेकिन, दूसरे नेटवर्क के नंबर पर कॉल करने के लिए नॉन जियो मिनट मिलते हैं।

एयरटेल के डेली 3GB डेटा देने वाले प्लान में रोजाना 9.9 रुपये का खर्च
एयरटेल के पास हर दिन 3GB डेटा देने वाले 2 प्लान हैं। पहला रिचार्ज प्लान 558 रुपये का है। इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिन की है। ऐसे में इस प्लान में हर दिन का खर्च 9.96 रुपये पड़ता है। प्लान में टोटल 168GB डेटा मिलता है। इसके अलावा, हर दिन 100 SMS भेजने की सुविधा मिलती है। प्लान में यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है। इसके अलावा, Airtel Xstream प्रीमियम का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

डेली 3GB डेटा देने एयरटेल का दूसरा प्लान 398 रुपये का है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है। प्लान में यूजर्स को टोटल 84GB डेटा मिलता है। प्लान में हर दिन का खर्च 14.21 रुपये है। प्लान में यूजर्स को हर दिन 100 SMS और किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है। इसके अलावा, Airtel Xstream प्रीमियम का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

एयरटेल और वोडाफोन के पास हर दिन 3GB डेटा देने वाले 2-2 प्लान।

Comments

Post a Comment

Popular Posts